भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह पड़े मुश्किलों में।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह पड़े मुश्किलों में।

101
0
SHARE

जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कोलकाता के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने समन भेजा है। समन में 28 सितंबर से पहले कोर्ट हाजिर होने के लिए कहा गया है। यह समन टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की ओर से दाखिल किसके आधार पर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि मामला कुछ इस प्रकार था कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बंगाल में एक रैली के दौरान कहा था कि मुझे भीड़ इस बात की ओर संकेत है कि पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी का शासन खत्म होने जा रहा है।

इस रैली के बाद पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री माननीय श्री ममता बनर्जी के भतीजे टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को एक लीगल नोटिस भेजा गया था।

इसमें कहा गया था कि बचाने ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी पर शारदा घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया है जो पूरी तरह से बिल्कुल गलत है।

इसलिए शाह ने 72 घंटे के अंदर अपने बयान पर माफी मांगने को कहा नहीं तो उनके खिलाफ सिविल और क्रिमिनल केस दर्ज किया जाएगा। इस मामले को लेकर टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने कोलकाता कोर्ट में केस दर्ज किया है।

इसी के आधार पर मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अपनी ओर से जारी किए गए इस संबंध में 28 सितंबर से पहले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ अध्यक्ष अमित शाह को कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा है।