अभिनेत्री के साथ बेंगलुरु के बाबा का वीडियो वायरल

अभिनेत्री के साथ बेंगलुरु के बाबा का वीडियो वायरल

727
0
SHARE

एक अभिनेत्री के साथ आपत्तिजनक हालत में एक बेंगलुरु के बाबा का वीडियो वायरल होने पर विवाद हो गया है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर जारी होने के बाद लोगों ने जनकर विरोध प्रदर्शन किया।

एक स्थानीय चैनल ने गुरू नंजेश्वर शिवाचार्य स्वामी ऊर्फ दयानंद का एक अभिनेत्री के साथ वीडियो चलाया। हालांकि चैनल ने अभिनेत्री का चेहरा धुंधला कर दिया था। वीडियो में दिख रहा है कि अभिनेत्री बाबा के साथ आपत्तिजनक हालत में है।

वीडियो के सामने आने के बाद से ही बाबा फरार है। घटना के सामने आते ही पुलिस किसी भी प्रकार की कानून एवं व्यवस्था की समस्या न पैदा हो इसलिए मठ पहुंच गई। वहीं जनता के आक्रोश को देखते हुए लिंगायत समुदाय के कुछ बाबाओं ने उसकी निंदा की और उसे पद से हट जाने की मांग की।

दयानंद लिंगायत समुदाय से ही आता है। लिंगायत समुदाय की गुरुओं रंभापुरी महास्वामी और माते महादेवी भी दयानंद से पद से हटने को कहा।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित या प्रदर्शनकारियों द्वारा शिकायत आने के बाद ही वह कोई कार्रवाई करेगी।
इससे पहले, डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम के कुकर्म के कांडों का खुलासा होने के बाद इस समय इन्टरनेट पर बहुत ही तेजी से एक तस्वीर वायरल हो रही है।

जिसमें एक बाबा एक महिला के साथ आपतिजनक स्थित में नजर आ रहा है। यह बाबा सरेआम महिला के साथ जो हरकतें कर रहा उसे देखकर, साफ़ लगता है कि यह बाबा भी आसाराम, राम रहीम की जमात का ही हो सकता है।

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की कुरीतिओं के खुलासा होने के बाद तो मानों देशभर में बाबाओं ने कांडों का बड़े पैमाने पर खुलासा होने लगा है। इन्टरनेट की आभासी दुनिया में कुछ भी छुपा नहीं रह सकता है। ऐसे में एक बाबा की तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

जिसमें एक बाबा के वेशभूषा वाला व्यक्ति एक महिला के साथ सरेआम आपत्तिजनक स्थित में अंजर आ रहा है। इन वायरल तस्वीरों में बाबा एक महिला को सरेआम किस कर रहा है। इन तस्वीरों में बाबा कई तरीके से महिला को किस कर रहा है।

अभी तक इसकी सिर्फ दो तस्वीरें ही सामने आ रही हैं। लेकिन माना जा रहा है कि अगर छानवीन की जाए तो कोई बड़ा खुलासा हो सकता है। वहीँ डेरा प्रमुख राम रहीम के खुलासे के बाद वायरल हो रही यह तस्वीरें राम रहीम की हैं, लेकिन तस्वीरों में जो बाबा दिख रहा है वह राम रहीम से सूरत से मैच नहीं कर रहा है।

कहा जा रहा है कि यह तस्वीरें राम रहीम के यंग अवस्था की हैं। लेकिन हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं। तस्वीरों में सख्स बाबा राम रहीम ही है। वहीँ इन वायरल फोटो के बाद यह जरुर मालूम पड़ता है कि यह बाबा भी आसाराम और राम रहीम की जमात का ही है।